ब्लॉग 44: टचेज़ ऑफ़ केया सेठ की संपूर्ण मेकअप रेंज – Keya Seth Aromatherapy

मेरी गाड़ी

बंद करना

ब्लॉग 44: टचेज़ ऑफ़ केया सेठ की संपूर्ण मेकअप रेंज

केया सेठ मेकअप

आपकी त्वचा की खामियों को छिपाना केवल आपके मेकअप की ज़िम्मेदारी नहीं होनी चाहिए; इसे नियमित उपयोग से आपकी त्वचा को बेहतर बनाने में भी मदद मिलेगी। अगर आपको लगता है कि आपका मेकअप दोनों फायदे नहीं दे पा रहा है तो इसे बदलने का समय आ गया है।

टचेज ऑफ केया सेठ ने वनस्पति अर्क से समृद्ध मेकअप की एक पूरी श्रृंखला लॉन्च की है जो न केवल आपको एक दोषरहित लुक देती है बल्कि नियमित आवेदन के साथ त्वचा की खामियों को कम करने में भी मदद करती है। तो, अब आप अपनी त्वचा की चिंता किए बिना अपना मेकअप कर सकती हैं। आइए मेकअप रेंज पर एक नज़र डालें,

खुशबूदार पैन केक

मेकअप केया सेठ द्वारा

Touches of Keya सेठ का नया उन्नत पैन केक पेशेवर बॉडी मेकअप के लिए है। अपनी तरह का यह अनोखा उत्पाद यह सुनिश्चित करने के लिए एक आदर्श विकल्प है कि आपके शरीर की त्वचा की बनावट और टोन आपके चेहरे की तरह ही सही है। हालाँकि यह उत्पाद विशेष रूप से शरीर के मेकअप के लिए है, इसे भारी मेकअप लुक के लिए आधार के रूप में चेहरे पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है। पैन केक कैलेंडुला, चंदन और प्रभावी प्राकृतिक मॉइस्चराइज़र से समृद्ध है जो त्वचा को एक अच्छा फिनिश देने के साथ-साथ उसे आराम भी देता है।

सुगंधित पैन स्टिक

मेकअप केया सेठ द्वारा

एक पूर्ण कवरेज क्रीम आधारित फाउंडेशन जो फाउंडेशन के साथ-साथ कंसीलर के रूप में भी कुशलता से काम कर सकता है। यह त्वचा पर आसानी से मिश्रित हो जाता है और एक समान और चिकनी फिनिश देता है। पैन स्टिक में प्राकृतिक मॉइस्चराइजिंग गुण होते हैं, इसलिए इसका उपयोग सभी प्रकार की त्वचा पर किया जा सकता है। हालाँकि, पैन स्टिक का उपयोग करने से पहले हमेशा अपनी त्वचा को ठीक से मॉइस्चराइज़ करने का सुझाव दिया जाता है।

सुगंधित तरल फाउंडेशन

केया सेठ द्वारा सुगंधित तरल फाउंडेशन

टचेज ऑफ केया सेठ का एरोमैटिक लिक्विड फाउंडेशन आवश्यक तेलों के गुणों से समृद्ध एक मध्यम से हल्का कवरेज फाउंडेशन है। फाउंडेशन त्वचा पर आसानी से फैलता है और सूखने या फटने से बचाता है। कवरेज आवश्यकताओं के अनुसार निर्माण योग्य है और एक चमकदार फिनिश देता है। यह फाउंडेशन दिन के मेकअप के लिए भी बिल्कुल सही है क्योंकि इसमें एसपीएफ़ 15 होता है जो आपकी त्वचा को सूरज की किरणों से सुरक्षा प्रदान करता है।

सुगंधित कॉम्पैक्ट पाउडर

केया सेठ द्वारा कॉम्पैक्ट

हल्दी और रक्त चंदन से भरपूर यह वानस्पतिक कॉम्पैक्ट आपके मेकअप को परफेक्ट फिनिश देने के लिए आदर्श है। आपके मेकअप की स्थायित्व शक्ति में सुधार के अलावा कॉम्पैक्ट त्वचा की मूल बनावट में भी सुधार करता है जिससे यह प्राकृतिक रूप से चिकनी और दोषरहित हो जाती है।

मेकअप फिक्स पारभासी पाउडर

केया सेठ मेकअप

टचेज ऑफ कीया सेठ के मेकअप फिक्स ट्रांसलूसेंट पाउडर से अपने मेकअप को प्राकृतिक चमकदार लुक दें। यह मेकअप को एक नॉन-केकी प्राकृतिक लुक देता है और आपके मेकअप लुक को लंबे समय तक बनाए रखने के लिए पसीने को काफी हद तक नियंत्रित करने में मदद करता है। यह उत्पाद वनस्पति अर्क से समृद्ध है और नियमित अनुप्रयोग के साथ त्वचा की मूल बनावट में सुधार करने में मदद करता है। एसपीएफ़ 25 की उपस्थिति इस पारभासी पाउडर को दिन के समय उपयोग के लिए आदर्श बनाती है।

शाइन लूज़ पाउडर

केया सेठ द्वारा शाइन लूज़ पाउडर

शाइन लूज़ पाउडर का उपयोग करके अपने मेकअप में थोड़ी चमक जोड़ें। यह त्वचा को सुखाए बिना उसे मैट फ़िनिश देता है और इसे आदर्श रूप से हाइलाइटर के रूप में उपयोग किया जा सकता है जो कभी भी ऊपर से नहीं दिखता है। यदि आपके मेकअप में परम चमकदार लुक की कमी है, तो इसे शाइन लूज़ पाउडर से पूरा करें और तारीफों का आनंद लें।

केक लाइनर

केया सेठ द्वारा केक लाइनर

बिना किसी आंसुओं के अपनी आंखों को बोल्ड और सम्मोहक लुक दें। यह केक लाइनर पूरी तरह से सुरक्षित और प्राकृतिक आई लाइनर है जो केक के रूप में आता है। एक ही उत्पाद का उपयोग आदर्श रूप से आईलाइनर और मस्कारा दोनों के रूप में किया जा सकता है। शुद्ध, पूरी तरह से प्राकृतिक उत्पाद होने के कारण यह आंखों में जलन पैदा नहीं करता है या पलकों के झड़ने का कारण नहीं बनता है।

आई-स्टिक काजल

केया सेठ द्वारा काजल

कोहल हर भारतीय महिला के मेकअप रूटीन का एक अहम हिस्सा है। टचेज ऑफ केया सेठ का कोहल एक शुद्ध प्राकृतिक फॉर्मूलेशन है जो न केवल सबसे काला रंग देता है बल्कि आंखों को भी आराम देता है।

छाया चयन:

परफेक्ट लुक पाने के लिए अपनी त्वचा के रंग के अनुरूप मेकअप का सही शेड चुनना महत्वपूर्ण है। एरोमैटिक पैन केक, एरोमैटिक पैन स्टिक, एरोमैटिक लिक्विड फाउंडेशन, एरोमैटिक कॉम्पैक्ट पाउडर और मेकअप फिक्स ट्रांसलूसेंट पाउडर तीन रंगों - केएसए, केएसबी और केएससी में उपलब्ध हैं। केएसए शेड गोरी त्वचा के लिए है, केएसबी शेड मध्यम त्वचा के लिए है और केएससी शेड आदर्श रूप से गहरे रंग की त्वचा के लिए तैयार किया गया है।

शाइन लूज़ पाउडर दो रंगों, गोल्ड और पर्ल में उपलब्ध है। गोल्ड शेड गर्म रंगत वाली त्वचा के लिए बिल्कुल सही है और पर्ल शेड ठंडे रंगत वाली त्वचा के लिए तैयार किया गया है।

टिप्पणी:

प्राकृतिक अवयवों से बने होने के कारण हमारे प्रत्येक मेकअप उत्पाद की समाप्ति तिथि होती है और सर्वोत्तम परिणामों के लिए हम उत्पादों को उसके जीवन काल के भीतर ही लगाने की सलाह देते हैं।

टिप्पणियाँ

3 टिप्पणियाँ

  • Dark circle dhakte hole kon makeup ta use korbo

    के द्वारा प्रकाशित किया गया Rima Banerjee | February 11, 2020
  • Keya seth make up for sensitive skin

    के द्वारा प्रकाशित किया गया Ananya Roy | February 11, 2020
  • amer 27 june biye to keya di ami tomar kache jante chai ki kore r o sundar hoya jai.

    के द्वारा प्रकाशित किया गया putul das | May 21, 2019
एक टिप्पणी छोड़ें