पेशेवर बाल झड़ने का उपचार – Keya Seth Aromatherapy

मेरी गाड़ी

बंद करना

पेशेवर बाल झड़ने का उपचार

पेशेवर बाल झड़ने का उपचार

क्या बाल झड़ने की वजह से आपकी रात की अच्छी नींद बर्बाद हो रही है? अब समय आ गया है कि आप पेशेवर उपचार का विकल्प चुनें। कीया सेठ अरोमाथेरेपी उत्पादों के साथ घर पर उचित और नियमित देखभाल से बालों के झड़ने की समस्याओं को प्रभावी तरीके से हल किया जा सकता है, लेकिन कीया सेठ मेडी स्पा में पेशेवर बाल गिरने के उपचार के निश्चित रूप से कई विशेष लाभ हैं जिन्हें आपको छोड़ना नहीं चाहिए।

पेशेवर बाल झड़ने का उपचार, कीया सेठ मेडी स्पा

कीया सेठ मेडी स्पा में प्रोफेशनल हेयर फॉल ट्रीटमेंट बालों के झड़ने को नियंत्रित करने के लिए एक गहन उपचार है और नियमित रूप से पालन करने पर यह आपके बालों के झड़ने की समस्या को समाप्त करने के लिए बहुत प्रभावी है। उपचार प्रक्रिया का उद्देश्य बालों की जड़ों को पोषण देना और बालों की जड़ों को गहराई से हाइड्रेट करना है, जिससे पोषण की कमी के कारण बालों का गिरना और टूटना रुक जाता है। आरामदेह उपचार तनाव और स्ट्रेस से राहत दिलाने में भी मदद करता है, जिससे इन सामान्य कारकों के कारण होने वाले बालों का गिरना रुक जाता है।

प्रक्रिया

पेशेवर बाल झड़ने का उपचार, कीया सेठ मेडी स्पा

कीया सेठ मेडी स्पा में प्रोफेशनल हेयर फॉल ट्रीटमेंट की शुरुआत बालों को पूरी तरह से धोने और उसके बाद ब्लास्ट ड्राईिंग से होती है । यह बालों या खोपड़ी में फंसी गंदगी या मैल से छुटकारा पाने में मदद करता है, जो उपचार शुरू करने से पहले आवश्यक है।

कीया सेठ मेडी स्पा में बालों के झड़ने का उपचार

अगले चरण में बालों की जड़ों में वाइटलाइज़र लगाना और हल्की मालिश करना शामिल है। यह बालों के रोमों को पुनर्जीवित करने में मदद करता है और बालों की जड़ों की सुप्त अवस्था को छोटा करता है, जो बालों के झड़ने को रोकने के लिए आवश्यक है। वाइटलाइज़र अपनी छोटी आणविक संरचना के कारण जल्दी से खोपड़ी में अवशोषित हो जाता है और खोपड़ी के प्राकृतिक पीएच संतुलन को फिर से स्थापित करने में मदद करता है , जिससे फंगल और जीवाणु संक्रमण से बेहतर सुरक्षा सुनिश्चित होती है।

 

बाल झड़ने से रोकने का उपचार, कीया सेठ मेडी स्पा

वाइटलाइज़र के अनुप्रयोग के बाद बालों के झड़ने से रोकने के लिए गहन उपचार किया जाता है, जिसे जड़ से सिरे तक लगाया जाता है ; इसके बाद सबसे अच्छा हिस्सा आता है, सिर और गर्दन की आरामदायक मालिश जो तनाव से राहत देती है और मांसपेशियों को आराम देती है।

कीया सेठ मेडी स्पा में पेशेवर बाल झड़ने का उपचार

भाप लगाने से पहले बालों को झड़ने से रोकने वाले उपचार को 10-15 मिनट के लिए छोड़ दिया जाता है। एंटी-हेयर फॉल मास्क खोपड़ी के साथ-साथ बालों को भी पोषण देता है , जो बालों के झड़ने को रोकने में मदद करता है और बालों को चमकदार, जीवंत, अधिक प्रबंधनीय और छूने में नरम बनाता है। उपचार बाल धोने और ब्लो ड्राई के साथ समाप्त होता है।

उपचार से सर्वोत्तम लाभ कैसे प्राप्त करें?

पेशेवर बाल झड़ने का उपचार

कीया सेठ मेडी स्पा में पेश किए जाने वाले पेशेवर बाल झड़ने के उपचार में पेशेवर ग्रेड उत्पादों और नवीनतम शोध से प्राप्त मालिश तकनीकों का उपयोग शामिल है जो बालों के झड़ने को रोकने में मदद करते हैं। हालाँकि, उपचार से सर्वोत्तम लाभ प्राप्त करने के लिए यह महत्वपूर्ण है कि जैसे ही आप अतिरिक्त बालों के झड़ने का पहला संकेत देखें, इसे शुरू कर दें और इसे सप्ताह/पाक्षिक या महीने में एक बार लगन से जारी रखें, जैसा कि सुझाव दिया गया है। चिकित्सक आपके बालों की स्थिति का परीक्षण करने के बाद।

यह पेशेवर ग्रेड एंटी-हेयर फॉल उपचार बालों के झड़ने की रोकथाम के उपाय के रूप में भी चमत्कारिक रूप से काम करता है। इसलिए, मानसून जैसे मौसम की शुरुआत से ही इस उपचार को चुनना, जब अधिक बाल गिरने की उम्मीद होती है, समस्या को किसी भी चिंता का कारण बनने से पहले ही खत्म किया जा सकता है।

पेशेवर बाल झड़ना रोधी उपचार

आम तौर पर, बालों के झड़ने से बचाव के उपाय के रूप में, महीने में एक बार उपचार करना पर्याप्त होता है। हालाँकि, तीव्र बाल झड़ने की समस्या जो पहले ही शुरू हो चुकी है, आपको शुरुआत में साप्ताहिक उपचार लेने का सुझाव दिया जा सकता है और फिर स्थिति में सुधार होने पर उपचार के बीच का अंतर बढ़ाया जा सकता है।

लाभ

बाल झड़ने के इलाज के फायदे

  • बालों का झड़ना तुरंत प्रभाव से रोकता है
  • नियमित फॉलोअप से बालों के झड़ने की समस्या का दीर्घकालिक समाधान मिलता है
  • बालों की जड़ों को पोषण देता है और ताज़ा बालों के विकास को बढ़ावा देने में मदद करता है
  • अत्यधिक आरामदायक उपचार प्रक्रिया
  • बालों को पोषित, अधिक प्रबंधनीय और छूने में मुलायम बनाता है
  • केवल एक घंटा लगता है और जेब के अनुकूल कीमत पर उपलब्ध है

टिप्पणियाँ

0 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी छोड़ें