अपनी शादी से पहले जल्दी से अपने आकार में वापस आएँ – Keya Seth Aromatherapy

मेरी गाड़ी

बंद करना

अपनी शादी से पहले जल्दी से अपने आकार में वापस आएँ

शादी से पहले जल्दी वजन कम करें

क्या आप उस खूबसूरत वेडिंग गाउन या लहंगे को चुनने में झिझक रहे हैं क्योंकि हो सकता है कि आप उसमें अच्छी तरह से फिट न हों या आप अधिक ढकने वाले शादी के परिधानों की तलाश में हैं ताकि आप उस अतिरिक्त चर्बी को छिपा सकें? छिपने का समय अब ​​ख़त्म हो गया है. यदि आपको लगता है कि आपका फिगर आपके जीवन की विशेष घटना के दौरान आपको सर्वश्रेष्ठ दिखने से रोकेगा, तो यह सही निर्णय लेने का समय है। ऐसी कई सौंदर्य प्रक्रियाएं हैं जो आपको अपना अतिरिक्त वजन प्रभावी ढंग से कम करने में मदद कर सकती हैं लेकिन आपको कम से कम कुछ महीनों के लिए योजना बनाने की आवश्यकता है।

सौंदर्य प्रक्रियाओं के बारे में कुछ महत्वपूर्ण बिंदु

शादी से पहले जल्दी वजन घटाना

जबकि उन्नत सौंदर्य प्रक्रियाएं वास्तव में प्रभावी हैं और इसमें न्यूनतम या कोई डाउन टाइम नहीं है, यह हमेशा सुझाव दिया जाता है कि आप डी-डे से सिर्फ एक महीने पहले नहीं, बल्कि एक नया वजन या इंच घटाने वाला सौंदर्य उपचार शुरू करें, बल्कि उपचार पूरा होना चाहिए या उसके आसपास होना चाहिए। उत्सव के कम से कम एक महीने पहले पूरा करें

किसी सौंदर्य प्रक्रिया को पूरा करने में लगने वाला समय पूरी तरह से स्थिति की गंभीरता पर निर्भर करता है। यदि आपको बस यहां-वहां से अपने शरीर को टोन करने की आवश्यकता है, तो अपनी शादी से 3 महीने पहले एक उन्नत स्लिमिंग सेवा प्रदाता से संपर्क करना पर्याप्त है, लेकिन जब आपको भारी पेट कम करना है या पूरे शरीर का वजन घटाने का विकल्प चुनना है, तो यह आवश्यक है कि आप समय हाथ में लेकर सर्वश्रेष्ठ सौंदर्य सेवा प्रदाता के पास जाएँ।

 

सबसे प्रमुख उन्नत स्लिमिंग सेवाओं में शामिल हैं ,

पूरे शरीर का वजन कम होना:

शादी से पहले पूरे शरीर का वजन कम होना

जैसा कि नाम से पता चलता है , यह प्रक्रिया शरीर का संपूर्ण वजन कम करने में मदद करती है । आपके वर्तमान और लक्षित शरीर के वजन के आधार पर उपचार की प्रक्रिया और अंतिम परिणाम तक पहुंचने में लगने वाला समय अलग-अलग हो सकता है। हालाँकि, पूरे शरीर का वजन घटाने की प्रक्रिया समय रहते की जानी चाहिए, क्योंकि उपचार में जल्दबाजी नहीं की जानी चाहिए।

स्पॉट रिडक्शन:

भावी दुल्हनों के लिए इंच का नुकसान

स्पॉट रिडक्शन को इंच लॉस भी कहा जाता है क्योंकि यहां वजन कम करने के बजाय शरीर के एक विशिष्ट या एक से अधिक पूर्व-निर्धारित स्थानों से इंच कम करने पर ध्यान केंद्रित किया जाता है। स्पॉट रिडक्शन एक उन्नत प्रक्रिया है और यह व्यक्ति को शरीर के एक विशिष्ट क्षेत्र से वसा कम करने में सक्षम बनाती है और एक आदर्श फिगर पाने में बहुत सहायक होती है।

शरीर की टोनिंग और कसाव:

दुल्हनों के लिए बॉडी टोनिंग उपचार

बॉडी टोनिंग और टाइटनिंग सेवाओं का उद्देश्य वजन कम करना नहीं है, बल्कि इन्हें मांसपेशियों को कसने, शरीर को प्राकृतिक लेकिन सुडौल आकार देने के उद्देश्य से डिज़ाइन किया गया है। बॉडी टोनिंग और टाइटनिंग सेवाएं उन लोगों के लिए बेहद प्रभावी हैं जिनका वजन अधिक नहीं है लेकिन उनके पास सुडौल फिगर की कमी है।

बस्ट लाइन उपचार:

परफेक्ट फेमिनिन फिगर पाने के लिए बस्ट लाइन ट्रीटमेंट अत्यधिक प्रभावी हो सकता है। उपचारों को बढ़ाने या घटाने से लेकर बस्ट लाइन को दोबारा आकार देने में भी मदद मिल सकती है। बस्ट लाइन फर्मिंग एक और लोकप्रिय सेवा है जिसका लाभ कोई भी भावी दुल्हन अधिक सुडौल फिगर के लिए उठा सकती है।

 

दुल्हनों के लिए त्वरित वजन घटाना

जब किसी मरीज के लिए आवश्यक सही सेवा के बारे में निर्णय लेने की बात आती है, तो पहले डॉक्टर या सौंदर्य विशेषज्ञ के साथ खुलकर चर्चा करना वास्तव में महत्वपूर्ण है। ये उपचार अक्सर रोगी की विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूलित किए जाते हैं; इसलिए परामर्श बहुत महत्वपूर्ण है.

तो, सभी भावी दुल्हनों के लिए, यदि आप अपने द्वारा चुने गए लो वेस्ट चोली लहंगे को पहनने के लिए सही आकार में नहीं हैं, तो जल्दी से आकार में वापस आने के लिए सही निर्णय लेने का समय आ गया है।

विशेषज्ञ डॉक्टरों और सौंदर्यशास्त्रियों के मार्गदर्शन में केया सेठ ट्राइकोलॉजी एंड एस्थेटिक क्लिनिक में अत्यधिक अनुकूलित स्लिमिंग, टोनिंग और टाइटनिंग उपचार उपलब्ध हैं।

केया सेठ एस्थेटिक एंड ट्राइकोलॉजी क्लिनिक द्वारा विवाह पूर्व सौंदर्य उपचार पर रोमांचक ऑफर के लिए विवाह अविजान पर जाएँ।

इस ब्लॉग को बांग्ला में पढ़ें

टिप्पणियाँ

0 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी छोड़ें