ब्लॉग 46: एलोपेक्स पेंटा वास्तव में कैसे काम करता है? – Keya Seth Aromatherapy

मेरी गाड़ी

बंद करना

ब्लॉग 46: एलोपेक्स पेंटा वास्तव में कैसे काम करता है?

क्या कीया सेठ एलोपेक्स पेंटा सच में काम करता है?

क्या दर्पण आपका सबसे बड़ा दुश्मन बन गया है? दर्पण को देखना और यह देखना कि आप दिन-ब-दिन गंजे होते जा रहे हैं, किसी बुरे सपने के सच होने से कम नहीं है। केया सेठ एलोपेक्स पेंटा हेयर-फॉल थेरेपी बालों के झड़ने को रोककर और नए बालों के विकास को प्रेरित करके बुरे दिनों से उबरने में आपकी मदद करने का वादा करती है।

क्या एलोपेक्स पेंटा सच में काम करता है?

बालों का पतला होना और बालों की घटती रेखा आपको जल्द ही बूढ़ा दिखा सकती है, जो आपके व्यक्तित्व और आत्मविश्वास पर भारी असर डालती है। हालाँकि, केवल आपकी पीछे हटती हेयर लाइन के बारे में चिंता करने से मदद नहीं मिलेगी; सही समय पर सही उपचार ही बालों के झड़ने को रोकने और बालों के पुनर्विकास को बढ़ावा देने का एकमात्र तरीका है। कीया सेठ अलोपेक्स पेंटा एक ऐसा फॉर्मूलेशन है जो बालों के झड़ने पर नियंत्रण, बालों के विकास और बिना किसी दुष्प्रभाव के बालों के संपूर्ण स्वास्थ्य के लिए सिद्ध परिणामों के साथ आता है।

क्या एलोपेक्स पेंटा प्रभावी है?

एलोपेक्स पेंटा एनाजेन बालों के घनत्व को बढ़ाता है

खैर, आपके पास संदेह करने का हर कारण है। बड़े-बड़े दावों वाले कई बाल पुनर्विकास उत्पाद हैं जो मानकों पर खरे उतरने में बुरी तरह विफल रहते हैं। तो, इसके लिए केवल हमारे शब्दों को न मानें, क्लिनिकल परीक्षण के माध्यम से प्राप्त एलोपेक्स पेंटा के अध्ययन के परिणामों पर एक नज़र डालें, जो विश्व चिकित्सा संघ (डब्ल्यूएमए) की नवीनतम सिफारिशों की पुष्टि करते हैं और " दवाओं और प्रसाधन सामग्री की अनुसूचियों " का पूरी तरह से अनुपालन करते हैं। कार्य करें ”, इससे पहले कि आप भरोसा करें।

एलोपेक्स पेंटा क्लिनिकल परीक्षण डब्ल्यूएमए द्वारा अनुमोदित है

यह अध्ययन लुडविग स्केल (अगली छवि देखें) के अनुसार चरण I-2 से I-3 के क्रोनिक बालों के झड़ने (एंड्रोजेनिक एलोपेसिया प्रकार) से पीड़ित 35 से 50 वर्ष के बीच के स्वस्थ मानव विषयों पर किया गया था। अध्ययन लगभग 3 महीने तक चला और अध्ययन के अंत में निम्नलिखित परिणाम नोट किए गए।

खालित्य का लुडविग पैमाना

कीया सेठ अलोपेक्स पेंटा का दिन में 2 बार (सुबह और शाम) उपयोग करने के बाद अध्ययन के विषयों में निम्नलिखित देखा गया,

  • 94% प्रतिभागियों ने बालों के झड़ने को कम करने के लिए उत्पाद को प्रभावी पाया
  • 94% प्रतिभागियों ने बताया कि उत्पाद बालों के विकास को बढ़ावा देता है
  • 97% प्रतिभागी इस बात से सहमत थे कि परीक्षण उत्पाद बालों को मजबूत बनाता है
  • 97% प्रतिभागियों ने पुष्टि की कि परीक्षण उत्पाद बालों की मात्रा बढ़ाता है
  • 100% योगदानकर्ताओं ने पाया कि परीक्षण उत्पाद बालों की समग्र उपस्थिति में सुधार करता है

उपरोक्त के अलावा, प्रतिभागियों ने यह भी देखा कि एलोपेक्स पेंटा के नियमित उपयोग से बाल नरम, लंबे, चमकदार और अधिक प्रबंधनीय हो गए।

एलोपेक्स पेंटा के दुष्प्रभाव

एलोपेक्स पेंटा दुष्प्रभाव मुक्त है

हम यह सुनिश्चित करने के लिए अत्यधिक सावधानी बरतते हैं कि हमारे ब्रांड का प्रत्येक उत्पाद न केवल प्रभावी है बल्कि सुरक्षित और नकारात्मक दुष्प्रभावों से मुक्त भी है। एलोपेक्स पेंटा पर उपरोक्त अध्ययन के दौरान, पूरे पैनल के परीक्षण के किसी भी बिंदु पर कार्यात्मक या नैदानिक ​​​​संकेतों का कोई प्रतिकूल विकास नहीं देखा गया। यह उत्पाद गर्भावस्था और स्तनपान के दौरान उपयोग के लिए भी सुरक्षित है। इसलिए यदि आप एलोपेक्स पेंटा के दुष्प्रभावों के बारे में चिंतित हैं, तो आप निश्चिंत हो सकते हैं कि यह उत्पाद सुझाए गए उपयोग के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है।

एलोपेक्स पेंटा की संरचना

केया सेठ अलोपेक्स पेंटा हेयर-फॉल थेरेपी को शुद्ध, चिकित्सीय ग्रेड आवश्यक तेलों और अन्य सक्रिय अवयवों के मिश्रण से तैयार किया गया है, जो बालों के झड़ने को नियंत्रित करने और बालों के विकास को बढ़ावा देने में सिद्ध प्रभावकारिता के साथ तैयार किया गया है। एलोपेक्स पेंटा संरचना में आवश्यक तेल शामिल हैं,

एलोपेक्स पेंटा रचना

साथ में,

  • बायोटिन - बालों का झड़ना रोकने, बालों के विकास और बालों के स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए सबसे महत्वपूर्ण विटामिनों में से एक।
  • सिस्टीन - केराटिन का एक अमीनो एसिड, प्रोटीन जो बाल बनाता है। यह बालों के विकास को बढ़ावा देता है और बालों के झड़ने को रोकता है।
  • टैनिक एसिड - यह केराटिन उत्पादन को उत्तेजित करता है।
  • मेथिओनिन - बालों के विकास के लिए एक आवश्यक अमीनो एसिड क्योंकि यह बालों के रोमों में रक्त की आपूर्ति को बढ़ावा देता है।
  • आर्जिनिन - एक आवश्यक अमीनो एसिड जो खोपड़ी और बालों की जड़ों में रक्त की आपूर्ति को बढ़ाता है।

एक जलीय आधार में .

केया सेठ अलोपेक्स पेंटा समीक्षा

कीया सेठ अलोपेक्स पेंटा समीक्षा

उपयोगकर्ताओं के अनुसार, कीया सेठ अलोपेक्स पेंटा का गैर-चिपचिपा और गैर-चिकना फॉर्मूला इसे नियमित उपयोग के लिए आदर्श बनाता है। उत्पाद में सुखद सुगंध है और यह खोपड़ी पर जलन पैदा नहीं करता है। यह बालों के झड़ने को रोकने के लिए सबसे अच्छा काम करता है और दैनिक उपयोग के 2-3 महीनों के भीतर नए बालों के विकास को प्रेरित करता है, जैसा कि सुझाव दिया गया है जब रोगी एंड्रोजेनिक खालित्य के I-2 से I-3 चरण से पीड़ित है (छवि देखें)। लेकिन रोगी के I-3 चरण को पार करने के बाद उत्पाद गंजापन को रोकने के लिए प्रभावी नहीं हो सकता है।

हमें उम्मीद है कि यह विस्तृत कीया सेठ एलोपेक्स पेंटा समीक्षा हमारे ग्राहकों को उनके प्राकृतिक बाल वापस पाने के लिए बहुत देर होने से पहले सही निर्णय लेने में मदद करेगी।

अब आप कीया सेठ एलोपेक्स पेंटा ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं, सीधे हमारी वेबसाइट से।

टिप्पणियाँ

1 टिप्पणियाँ

  • How long can i use alopex penta hair oil after expiry. The product expired in august 2019.

    के द्वारा प्रकाशित किया गया Saifuna | February 11, 2020
एक टिप्पणी छोड़ें